रविवार, 24 मई 2020

शोएब अख्‍तर बोले- विराट कोहली मैदान में मेरे सबसे बड़े दुश्‍मन तो बाहर...

शोएब अख्‍तर बोले- विराट कोहली मैदान में मेरे सबसे बड़े दुश्‍मन तो बाहर...


पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने अधिकांश विराट कोहली की तारीफ की है। हालांकि, इस बार रावलपिंडी एक्‍सप्रेस ने कहा कि उन्‍हें लगता है कि वो और भारतीय कप्‍तान काफी अच्‍छे दोस्‍त होते क्‍योंकि उनका मानना है कि दोनों का नेचर एकजैसा है। अख्‍तर ने कहा कि मैदान के बाहर विराट कोहली उनके सबसे करीबी दोस्‍त होते जबकि मैदान के अंदर दोनों सबसे बड़े विरोधी होते।
शोएब अख्‍तर ने एक पॉडकास्‍ट में संजय मांजरेकर से कहा, 'विराट कोहली मेरा सबसे करीबी दोस्‍त होता क्‍योंकि हम दोनों ही पंजाबी हैं और हमारा नेचर काफी कुछ एकजैसा है। भले ही वो मुझसे काफी जूनियर है, लेकिन मेरे मन में उसके लिए काफी इज्‍जत है। हम मैदान के बाहर काफी अच्‍छे दोस्‍त होते और वहीं मैदान के अंदर हम दोनों एक-दूसरे के सबसे बड़े दुश्‍मन हो
आधुनिक युग के ब्रेडमैन
इससे पहले शोएब अख्‍तर भारतीय कप्‍तान विराट कोहली को आधुनिक युग का डॉन ब्रेडमैन करार दे चुके हैं और मैदान पर उनकी योजना की जमकर तारीफ कर चुके हैं। अख्‍तर ने कहा था कि भारतीय कप्‍तान गेंदबाजों के कप्‍तान है। यहीं नहीं, अख्‍तर ने हाल ही में भारतीय कप्‍तान को आउट करने की योजना का खुलासा भी किया था। 
उन्‍होंने एक इंस्‍टाग्राम लाइव वीडियो पर कहा था- 'अगर मैं गेंदबाजी कर रहा होता, तो क्रीज के काफी बाहर जाकर आगे की तरफ आकार बनाकर गेंद डालता और उन्‍हें ड्राइव करने को मजबूर करता। अगर वो योजना काम नहीं करती तो फिर मैं 150 किमी प्रति घंटे की गति से गेंद डालकर कोहली का शिकार करता।'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Comments system

Disqus Shortname

chuwy के थीम चित्र. Blogger द्वारा संचालित.